इस एक्ट्रेस को पहले शो के बाद ही बंद हो गया काम मिलना

टेलीविजन जगत की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को आज भला कौन नहीं जानता. 

कई सीरियल में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली दिव्यांका ने हाल ही में अपनी एक ऐसी कहानी के बारे में लोगों को बताया कि कोई भी यकीन नहीं कर पाया. 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टेलीविजन जगत की मशहूर अदाकारा हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत जी टीवी के हिट शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ (Banu Main Teri Dulhan) से की थी और यही शो उनके आगे के करियर के लिए रुकावत साबित हो रहा था.

इस शो में भोली भाली ‘विद्या प्रताप सिंह’ का रोल निभाने के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए दिव्यांका को बहुत संघर्ष करना पड़ा.

पिंकविला के साथ हुए एक इंटरव्यू में दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने अपने करियर की शुरुआत में जिन रिजेक्शन का सामना किया, उनके बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि मैंने रिजेक्शन को कभी भी रिजेक्शन के तरह नहीं लिया. 

अगर मैं किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होती हूं, तो इसका मतलब मैं ये समझती हूं कि मेरे काम की वहां कोई डिमांड नहीं है.

दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने आगे कहा कि 'बनू मैं तेरी दुल्हन' में मुझे तुलसी (क्योंकि सास भी कभी बहू थी) और पार्वती (कहानी घर घर की) की तरह टाइपकास्ट किया गया था.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आगे बताती हैं कि उस दौर में हमारे पास इतने मौके नहीं होते थे, तो खुद पर शक होने लगता था. कई बार लगता था कि अपना सामान बांधकर भोपाल वापस लौट जाऊं, लेकिन न जाने कुछ चीजों ने मुझे यहां रोके रखा.

सुर्खियों में रही जरीन खान की ये फिल्म जान ने के लिए यहाँ क्लिक करे